Main Slideप्रदेश

तेजप्रताप पर राजद कार्यकर्ता ने लगाया मारपीट का आरोप

पटना | बिहार में सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की मुश्किलें थमने का नमा नहीं ले रही। पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद की पुत्री और सांसद मीसा भारती के बेनामी संपत्ति मामले में फंसने के बाद पार्टी के ही एक कर्मठ कार्यकर्ता ने उनके बेटे और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पर मारपीट करने, दुर्व्यवहार करने और घर से धक्का मारकर बाहर निकालने का आरोप लगाया है।

राजद के कार्यकर्ता सनोज यादव ने तेज प्रताप पर आरोप लगाया है कि उन्हें राजद द्वारा शुक्रवार को आयोजित इफ्तार पार्टी में बुलाया गया था, लेकिन वहां तेज प्रताप ने उनके साथ मारपीट की और गाली-गलौच करते हुए धक्का मारकर बाहर निकाल दिया।

यादव ने यहां पत्रकारों से कहा, “मुझे समझ नहीं आ रहा कि आखिरकार हुआ क्या? मैं करीब 25 वर्षो से समर्पण भाव के साथ लालू प्रसाद के साथ अच्छे और बुरे दिनों में साथ रहा हूं, लेकिन जब मैं इफ्तार पार्टी में गया, तब तेजप्रताप अचानक अपने कमरे से बाहर निकले और मुझे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का एजेंट कहने लगे। मुझे जान से मारने तक की धमकी दी।”

सनोज कहते हैं कि दो दिन पहले वे एक निजी समाचार चैनल के एक कार्यक्रम में अपनी पार्टी का पक्ष रखने पहुंचे थे। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास से फोन आया और मुझसे कहा गया कि तुमने पार्टी का पक्ष सही तरीके से नहीं रखा। इसके बाद मुझे अपमानजनक शब्द कहे गए।

राजद के नेता ने रोते हुए पत्रकारों से कहा, “मैंने लालू प्रसाद को भी इस पूरे मामले से अवगत कराने की कोशिश की, लेकिन अभी तक इस मामले में कुछ भी नहीं किया गया है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close