उत्तर प्रदेशप्रदेश

प्रेमी के साथ महिला को पति ने रंगरलिया मनाते पकड़ा

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में महिला को उसके पति ने प्रेमी के साथ एक होटल में  रंगरलिया करते पकड़ लिया। पति ने महिला को पकड़ने के लिए घर से निकले के बाद पीछा किया जिसके बाद उसे होटल में प्रेमी के साथ पकड़ने में सफल हुआ।

आपको बता दें की महिला अपने प्रेमी के साथ मिलकर सट्टा खेलने आई थी, तभी वहां उसका पति आ गया और रोले काटने लगा। वहीं पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया है। महिला के प्रेमी के पास करीब डेढ़ लाख के जेवरात व 20 हजार रुपए लेकर पहुंची थी। पति ने वॉट्सएप हैक करके पत्नी के पास पहुंचा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला शिक्षा विभाग में अनुदेशक है। 3 साल पहले सहेली के माध्यम से बरेली के वीर सावकरनगर निवासी युवक से मुलाकात हुई और प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। घरवालों के विरोध के बावजूद पिछले साल 15 फरवरी को उसने प्रेम विवाह कर लिया। छह महीने पहले उसे एक बेटा भी हुआ।

लेकिन कुछ दिनों से महिला की गतिविधियां देखकर पति को शक होने लगा । इसके बाद एक दिन पति ने पत्नी का मोबाइल लिया और वॉट्सएप हैक कर लिया। इस तरह पत्नी के सभी मैसेज उसके फोन पर भी आने लगे।

जब महिला अपने प्रेमी से मिलने कुछ देर में पति भी होटल पहुंच गया। उसने देखा कि पत्नी अपने प्रेमी के साथ कमरे से बाहर निकल रही है। तभी उसने दोनों को वहीं पकड़ लिया और पुलिस बुलाली। साथ ही वह वहीं पर सड़क पर चीखकर पत्नी की बेवफाई के दास्ता न को बताने लगा। जब पुलिस ने बवाला होता देखा तो उसने सभी को थाने में लेकर चली गयी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close