मनोरंजन

प्रेमिका के खातिर ऋषि‍ कपूर को मारने वाले थे संजय दत्त

वैसे तो सिनेमा जगत से कई बार खबरे आती है, जो दर्शकों के बीच में बनी रहती हैं और सुर्खिया भी बनती है। लेकिन उनमें से कुछ सही होती अधिकतर गलत लेकिन आज हम आपको जिस खबर के बारे में बता रहें वो एक दम सही है-

आपकों बता दें की सिनेमा पर्दे पर संजय की जिंदगी पर फिल्मी बन रही है जिसमें लीड रोल में ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर निभा रहें है। अगर साफ शब्दों  में कहें तो वो फिल्मे में संजय दत्त बने है। लेकिन दिलचस्प् संयोग देखि‍ए, यह वही संजू बाबा हैं, जो कभी रणबीर के पिता ऋषि कपूर को पीटने की पूरी प्ला‍निंग कर चुके थे।

ऋषि कपूर ने अपनी किताब में किया खुलासा
कुछ समय पहले ऋषि कपूर ने एक किताब लांच किया था। जो उनकी बायोपिक थी, जिसका नाम ‘खुल्लिम खुल्ला ’ रखा है। जिसमें स्व यं ऋषि कपूर ने लिखा है कि, बॉलीवुड के ‘बैडमैन’ गुलशन ग्रोवर के हवाले से लिखा गया है, ‘यह सच है कि संजय दत्त एक बार ऋषि कपूर यानी चिंटू को पीटने वाले थे। उन्हों ने इसके लिए मुझसे बात भी की थी। संजू को ऐसा लगता था कि चिंटू उसकी गर्लफ्रेंड के साथ इनवॉल्वल है।’

जिसके बाद दोनों मिलकर बाकायदा प्ला्निंग बनाई की ऋषि कपूर को घर जाकर पीटना है। किताब के मुताबिक, गुलशन ने बताया, ‘संजू का एक समय टीना मुनीम के साथ अफेयर था। उसे शक था कि चिंटू भी टीना के साथ अफेयर चला रहा है। संजू और मैं भाई की तरह हैं।

एक दिन वह मेरे पास आया और उसने मुझसे कहा कि हमें चिंटू के घर चलना है और उसको मारना है।’ लेकिन इसके बाद सब समय के साथ सामान्य हो गया है सब ठीक से चलने लगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close