उत्तर प्रदेशप्रदेश

सड़क हादसे में दंपति व सिपाही की मौत

मेरठ । उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में हाईवे पर गुरुवार तड़के पुलिस की जांच के दौरान स्कार्पियो को पीछे से ईको गाड़ी ने टक्कर मार दी। इस हादसे में व्यापारी दंपति और एक सिपाही की मौत हो गई। हादसे में सिपाही सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

गुरुवार तड़के करीब तीन बजे मोदीपुरम चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी राष्ट्रीय राजमार्ग पर चेकिंग कर रहे थे। इस बीच उन्हें पुलिस को सूचना मिली कि हरियाणा की ओर से एक स्कार्पियो में सवार कुछ युवक हुड़दंग मचाते हुए आ रहे हैं। गाड़ी को चेक किया जाए। जिस पर पीसीआर में तैनात मुंतजिर अहमद और रोहित मलिक ने स्कार्पियो को रोका और सभी युवकों को नीचे उतारकर टार्च लेकर गाड़ी के भीतर चेक करना शुरू किया।

इसी बीच दिल्ली की ओर से व्यापारी अपने परिवार के साथ ईको कार से पहुंचा। सिपाही मुंतजिर ने गाड़ी को टार्च मारकर रुकने का संकेत दिया। तबतक ईको कार ने स्कार्पियो में टक्कर मार दी। इस हादसे में शामली निवासी सिपाही रोहित मलिक और ईको सवार दिल्ली के गीता कॉलोनी निवासी व्यापारी सुधीर रस्तोगी, उनकी पत्नी मीनू व दिल्ली निवासी चालक रामबीर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार दंपित का पुत्र करन रस्तोगी (22) और बेटी अनुष्का रस्तोगी (16) गंभीर रूप से घायल हो गए।

वहीं कांस्टेबल मुंतजिर अहमद और ओमपाल भी गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ ही स्कार्पियो सवार गुरुग्राम निवासी राहुल, निशांत, निखिल और अभिषेक भी घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी सुकीर्ति माधव सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। आपस में फंसी गाड़ियों को कटर से काटकर घायलों को बाहर निकाला और कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close