Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

ब्रिटेन में म्यूजिक कंसर्ट के दौरान आतंकी धमाका, 22 की मौत, 59 घायल

लंदन। ब्रिटेन के मैनचेस्टर के एक स्टेडियम में संदिग्ध आतंकवादी हमले में 22 लोगों की मौत हो गई जबकि 50 घायल हो गए। ऐसी खबरें हैं कि यह विस्फोट पॉप सिंगर एरियाना ग्रैंडे के कंसर्ट के दौरान हुआ।

बीबीसी के मुताबिक, पुलिस को अमेरिकी गायिका एरियाना ग्रैंडे के कंसर्ट के बाद स्थानीय समयानुसार रात लगभग 10.35 बजे मैनचेस्टर एरिना में विस्फोट की खबरें मिलीं।

सूत्रों के मुताबिक, अभी तक विस्फोट के कारणों का पता नहीं चल पाया है। अधिकारियों ने बीबीसी को बताया कि पहली बार जिस स्थान विस्फोट हुआ, उसी स्थान पर एक और संदिग्ध उपकरण रखा हुआ था।

पूरे क्षेत्र को खाली करा लिया गया जबकि प्रशासन विस्फोट की जांच कर रहा है। आपातकाल सेवा और एंबुलेंस सेवाओं को घटनास्थल पर भेजा गया।

स्टेडियम में लगभग 20 हजार लोग ग्रैंडे की परफॉर्मेंस देखने जुटे थे। कंसर्ट में शामिल कुछ लोगों ने इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जारी की है जिसमें लोगों को घटनास्थल से भागते हुए देखा जा सकता है।

मोदी ने मैनचेस्टर हमले की निंदा की

 नई दिल्ली| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रिटेन के मैनचेस्टर में हुए आतंकवादी हमले की कड़े शब्दों में निंदा की। मोदी ने ट्वीट कर कहा, “मैनचेस्टर में हुए हमले से दुखी हूं। हम इसकी कड़ी निदा करते हैं। हमारी संवेदनाएं पीड़ितों के परिवार के साथ हैं।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close