मनोरंजन

श्रुति की मुलाकात नील गेमन से होने पर कमल हासन खुश

चेन्नई | अभिनेत्री श्रुति हासन की मुलाकात 70वें कान्स फिल्म महोत्सव में ब्रिटिश उपन्यासकार नील गेमन से होने पर उनके अभिनेता व फिल्मकार पिता कमल हासन बेहद खुश हैं। उन्होंने उपन्यासकार को उनका (श्रुति) ‘दूसरा हीरो’ बताया।

उपन्यासकार की जबरदस्त प्रशंसक श्रुति फिल्म ‘हाउ टू टॉक टू गर्ल्स एट पार्टीज’ के प्रीमियर में शामिल हुईं। फिल्म की कहानी गेमन की लिखी लघु कहानी से प्रेरित है। जॉन कैमरन निर्देशित फिल्म में एले फैनिंग और निकोल किडमैन भी हैं।

हासन ने सोमवार को गेमन के साथ श्रुति की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया, “कान्स में मेरी बेटी अपने दूसरे हीरो नील गेमन के साथ.. बड़ी शख्सियत की सोहबत में बेहद खुश।” इससे पहले गेमन श्रुति अभिनीत किसी संगीतमय बॉलीवुड फिल्म की पटकथा लिखने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

श्रुति अपनी त्रिभाषी फिल्म ‘संघमित्रा’ के प्रचार के सिलसिले में पहली बार कान्स फिल्म महोत्सव में शामिल हुई हैं। फिल्म में वह आक्रामक योद्धा के रूप में नजर आएंगी।

एक सूत्र के मुताबिक, नील गेमन अभिनेत्री के पसंदीदा उपन्यासकारों में से एक हैं। कुछ समय पहले ही दोनों ट्विटर के जरिए संपर्क में आए हैं। दोनों की मुलाकात लॉस एंजेलिस में हुई और दोनों मेल के जरिए एक-दूसरे के संपर्क में बने रहे।

जब गेमन को श्रुति के कान्स में होने का पता चला तो उन्होंने उन्हें फिल्म के प्रीमियर में बतौर विशेष अतिथि आमंत्रित कर लिया। अभिनेत्री रविवार (21 मई) को हुए प्रीमियर का हिस्सा बनकर बेहद खुश हुईं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close