Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

योगी से मिले दिवंगत आईएएस के परिजन, सीबीआई जांच की मांग

लखनऊ | उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आईएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराए जाने की मांग को लेकर उनके परिवार के लोगों ने सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

लखनऊ स्थित एनेक्सी में योगी से मिलने के बाद परिवार के लोग जब बाहर आए तो अनुराग तिवारी के भाई मयंक तिवारी ने बताया कि मुख्यमंत्री ने सीबीआई जांच का आश्वासन दिया है।

उन्होंने कहा, “हमने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि उन्हें स्थानीय पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है। यह मामला दो राज्यों के बीच का है, लिहाजा इसकी जांच सीबीआई को सौंपी जाए।”

बहराइच निवासी दिवंगत आइएएस अधिकारी अनुराग तिवारी के भाई तथा भाभी के साथ परिवार के दो अन्य सदस्य मुख्यमंत्री कार्यालय, लाल बहादुर शास्त्री भवन (एनेक्सी) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले।

मुख्यमंत्री ने उनसे कहा कि इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच होगी। ज्ञात हो कि लखनऊ में मीराबाई मार्ग पर स्थित सरकारी स्टेट गेस्ट हाउस में ठहरे आइएएस अधिकारी अनुराग तिवारी की संदिग्ध हालात में मौत के बाद से उनके परिवार के लोग गहरे सदमे में हैं।

बहराइच निवासी अनुराग के परिजन सोमवार को सुबह लखनऊ पहुंचे और पहले स्टेट गेस्ट हाउस गए। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय का रुख किया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close