Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

मथुरा सर्राफा लूट के मुख्य आरोपी सहित पांचों आरोपी गिरफ्तार

मथुरा। मथुरा जनपद के बहुचर्चित सर्राफा लूट कांड के सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक रंगा-बिल्‍ला गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया था। गौरतलब है कि मथुरा में बीते सोमवार को मुख्‍य बाजार स्थित सर्राफा व्यापारी मयंक अग्रवाल की दुकान को लूटने करीब आधा दर्जन हथियारबंद लुटेरे पहुंचे।

लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने चार लोगों को गोली मार दी जिनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अपराधी पुलिस की गिरफ़्त में हैं किन्तु अभी पुलिस द्वारा पत्रकार वार्ता कर इस घटना का विस्तृत विवरण नही दिया गया है।

माना जा रहा है अपराधियो की धर पकड़ के बाद पुलिस उनका उपचार करवा रही है और साथ ही लूट का माल बरामद करने की दिशा में प्रयास किये जा रहे हैं।

मथुरा के चर्चित सर्राफा हत्या एवं लूट कांड के मुल्जिमों को पुलिस ने  पकडने पर सफलता प्राप्त कर ली है पुलिस प्रशासन ने बीती रात में कार्रवाई की है।

एक या दो बदमाश के गोली लगी है, अन्य पकडे गये है। माल बरामद हुआ है लेकिन यह कार्रवाई पुलिस ने तीन बजे के आसपास इसलिए की है ताकि बदमाशों की गोलीबारी मे कोई जनहानि नही हो।

घटना के बाद से ही पुलिस पर था घटना के खुलासे के दबाब । घटना के विरोध में सोमवार से ही सर्राफा बाजार सहित बाजार था बंद ।

घटना के खुलासे के लिए आक्रोशित व्यापारियों द्वारा 48 घंटे का दिया गया अल्टीमेटम आज हो रहा था खत्म । समय खत्म होने से पहले ही पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close