प्रदेश

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर हमला, दो गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने रविवार देर रात भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर हमला करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों के नाम जय कुमार (38) और जसवंत सिंह (33) हैं।

दिल्ली पुलिस, भाजपा, मनोज तिवारी, हमला, दो गिरफ्तार, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी

पुलिस के मुताबिक, तिवारी के घर हमला देर रात करीब 1.35 बजे हुआ। हमला एक कार दुर्घटना के बाद हुआ, जिसमें तिवारी के स्टाफ का एक कर्मचारी शामिल था।

दुर्घटना के बाद दूसरी गाड़ी में सवार व्यक्तियों के साथ कर्मचारी की बहस हुई। इसके बाद वे तिवारी के नॉर्थ एवेन्यू स्थित आवास में घुस गए और उनके रसोइये और निजी कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता मधुर वर्मा ने बताया, “हमने दो लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।” अधिकारी ने कहा कि घटना का राजनीति से कोई संबंध नहीं है। तिवारी ने ट्वीट कर कहा, “आठ से 10 व्यक्तियों ने 159, नॉर्थ एवेन्यू स्थित मेरे आवास पर हमला किया।”

पुलिस के मुताबिक, हमले के समय तिवारी घर पर मौजूद नहीं थे।इस घटना में घायल तिवारी के निजी कर्मचारी अभिनव मिश्रा ने बताया, “मैं रसोइये के चीखने की आवाज सुनकर बाहर आया। चार-पांच लोग उसके साथ मारपीट कर रहे थे। जब मैंने बीचबचाव किया तो उन्होंने मेरे साथ भी मारपीट की।”

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close