राष्ट्रीय

एआईएडीएमके कार्यालय से शशिकला के बैनर हटाए गए

चेन्नई | ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के कार्यकर्ताओं ने चेन्नई स्थित पार्टी कार्यालय से पार्टी महासचिव वी.के. शशिकला के बैनर हटा दिए। दिल्ली पुलिस द्वारा मंगलवार रात को शशिकला के भतीजे और पार्टी उप महासचिव टी.टी.वी. दिनाकरन को गिरफ्तार किए जाने के कुछ घंटों बाद शशिकला के बैनर पार्टी कार्यालय से हटा दिए गए।
पन्नीरसेल्वम गुट ने शशिकला, दिनाकरन और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को पार्टी से बर्खास्त किए जाने की मांग की है। वित्त मंत्री डी. जयकुमार ने कुछ दिन पहले घोषणा की थी कि सत्तारूढ़ गुट ने दिनाकरन और उनके परिवार को पार्टी के मामलों से अलग रखने का फैसला किया है।

दिनाकरन ने भी कहा था कि वह पार्टी के मामलों से दूर रहेंगे। हालांकि उन्होंने साथ ही कहा था कि वह केवल शशिकला से विचार-विमर्श करने के बाद ही अपने पार्टी पद से इस्तीफा देंगे, जिन्होंने उन्हें नियुक्त किया था।

एआईएडीएमके सदस्यों ने निर्वाचन आयोग के समक्ष शशिकला को पार्टी महासचिव चुने जाने को भी चुनौती दी है। एआईएडीएमके के एक नेता ने नाम न जाहिर करने की शर्त पर कहा, “अगर निर्वाचन आयोग शशिकला को पार्टी महासचिव नियुक्त किए जाने की वैधता पर फैसला दे देता है तो पार्टी के अन्य मुद्दे अपने आप ही खत्म हो जाएंगे।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close