मनोरंजन

अर्जुन, अनिल संग काम करना नेहा के लिए रहा मजेदार

मुंबई | अभिनेत्री नेहा शर्मा ने कहा कि आगामी फिल्म ‘मुबारकां’ में अभिनेता अर्जुन और अनिल कपूर के साथ काम करने का अनुभव मजेदार रहा। नेहा ने कहा, “मैं पहली बार अनिल कपूर के साथ काम कर रही हूं। उनके और अर्जुन के साथ काम करना मजेदार था। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और मैं विशेष उपस्थित के लिए उत्साहित हूं।”
उन्होंने कहा, “‘मुबारकां’ मजेदार फिल्म है। यह अनीस बज्मी की क्लासिक फिल्म है। इसमें अद्भुत कॉमेडी है और कई सितारे हैं।” वह  अपने एप लांच पर उपस्थित हुई। इसमें सलमान खान और सनी लियोन भी उपस्थित थे, जिनके खुद के एप हैं।

सितारों के खुद के एप प्रचलित होने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “जब भी शहर में कुछ नया चलन होता है तो यह आग की तरह फैलता है। यह जानना दिलचस्प है कि यह आपका एप है।” नेहा को इससे पहले वर्ष 2016 में अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘तुम बिन 2’ में देखा गया था।

फिल्मों के बारे में उन्होंने कहा, “हमेशा शिकायत होती है कि मैं आराम ज्यादा और फिल्में कम करती हूं, लेकिन अब मैं बहुत-सी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हूं।” उनकी आगामी फिल्मों में ‘हेरा फेरी’ का तीसरा सीक्वल भी शामिल है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close