Main Slideराष्ट्रीय

मोदी ने भुवनेश्वर में किया रोड शो, निशाना होने वाले चुनाव पर

भुवनेश्वर | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से पहले यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को रोड शो किया। राज्य की राजधानी स्थित बीजू पटनायक हवाईअड्डे पर उतरने के बाद प्रधानमंत्री ने हवाईअड्डे से राजभवन तक रोड शो किया। प्रधानमंत्री राजभवन में ही ठहरेंगे। मोदी की एक झलक पाने के लिए भारी तादाद में लोग सड़क के दोनों ओर खड़े थे। इस दौरान भाजपा समर्थकों ने ‘मोदी-मोदी’ तथा ‘वंदे मातरम’ के नारे लगाए। कुछ समर्थकों ने प्रधानमंत्री पर फूल बरसाए।

प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत में कई सांस्कृतिक संगठनों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। प्रधानमंत्री ने रोड शो के दौरान समर्थकों का अभिवादन किया। हवाईअड्डे पर उतरने के बाद मोदी ने उड़िया लोगों को भावनात्मक रूप से अपने साथ जोड़ने के लिए ओडिशा के महापुरुषों को पुष्पांजलि अर्पित की।
मोदी ने कहा, “ओडिशा आना यादगार लम्हा है। गर्मजोशी के साथ उत्साहपूर्ण ढंग से स्वागत करने के लिए लोगों का आभारी हूं।”

भाजपा के बैठक स्थल (जनता मैदान) जाते वक्त मोदी ने यहां जयदेव विहार में जनजाति समुदाय के कुछ नेताओं व छात्रों से मुलाकात की। वह जयदेव विहार में कुछ दूर पैदल चले और लोगों के अभिवादन को स्वीकार किया।

एक छात्र रतिरंजन दास ने कहा, “प्रधानमंत्री को इतने करीब से देखने पर मैं खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। सुरक्षाकर्मियों ने हालांकि उनसे हाथ मिलाने नहीं दिया, लेकिन मैं खुश हूं कि वह गाड़ी से बाहर निकले और उन्होंने हमारा अभिवादन किया।” भाजपा सूत्रों ने कहा कि मोदी भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में शाम 5.30 बजे से लेकर रात 8.30 बजे तक मौजूद रहेंगे।

पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों सहित भाजपा के लगभग 300 नेता पहले ही शहर में पहुंच चुके हैं। इससे पहले, शाह ने अन्य राज्यों में पार्टी के आधार का विस्तार करने की रणनीति को लेकर भाजपा के अधिकारियों के साथ एक बैठक की।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close