मनोरंजन

साधारण लड़की की भूमिका पर उत्साहित मदिराक्षी

नई दिल्ली | लोकप्रिय पौराणिक धारावाहिक ‘सिया के राम’ में देवी सीता की भूमिका के लिए सराही जा चुकीं अभिनेत्री मदिराक्षी मुंडले ने कहा कि वह आगामी टेलीविजन धारावाहिक ‘जाट की जुगनी’ में एक साधारण लड़की की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हैं।
मदिराक्षी ने आईएएनएस से कहा, “मेरे प्रशंसक मुझे एक साधारण लड़की के रूप में देखना चाहते हैं क्योंकि उन्होंने मुझे सिर्फ देवी के रूप में देखा है, इसलिए मैं साधारण लड़की की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं। दूसरा, टेलीविजन पर आमतौर पर देखे जाने वाले धारावाहिकों की तुलना में यह अलग और दिलचस्प है।”
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर मदिराक्षी मुन्नी नाम की लड़की के रूप में नजर आएंगी। मध्य प्रदेश की रहने वाली मदिराक्षी ने कहा, “मुन्नी एक साधारण लड़की है। उसके माता-पिता नहीं है और वह अपने तीन भाइयों के साथ रहती है। जो उसका काफी ख्याल रखते हैं। धारावाहिक हरियाणा पर आधारित है लेकिन हम हिंदी में बोलेंगे। अगर मुन्नी हरियाणवी बोलेगी तो उसकी मासूमियत गायब हो जाएगी क्योंकि ये भाषा बहुत जोरदार है।”
सीता के किरदार से बाहर आकर इस भूमिका में ढलने को मदिराक्षी चुनौतीपूर्ण मान रही हैं। ‘जाट की जुगनी’ तीन अप्रैल से शुरू होगा। इसमें विशाल वशिष्ठ, राकेश पांडे और यश टोंक जैसे कलाकार प्रमुख भूमिका में हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close