मनोरंजन

इस स्‍टार के पास नहीं शाहरुख जैसा स्टार करिश्मा 

मुंबई | अभिनेता मनोज बाजपेयी को लगता है कि शाहरुख खान के पास एक फिल्मी स्टार होने का करिश्मा है, जबकि उनके पास यह नहीं है। मनोज ने फिल्म ‘नाम शबाना’ के प्रचार के दौरान दिए साक्षात्कार में कहा, “शाहरुख जैसे सितारे का हर जगह क्रेज है। उनकी एक झलक देखकर लोग दीवने हो जाते हैं। इस बात ने मुझे हमेशा हैरान किया कि ऐसा कैसे हो सकता है? यह गढ़ा जा सकता है..चाहे आप इसके साथ पैदा हुए हों या नहीं हुए हों।”
मनोज कहते हैं, “अगर मैं हवाई अड्डे पर खड़ा होता हूं तो लोग मुझे देखकर क्रेजी नहीं होंगे, लेकिन अगर शाहरुख खड़े होते हैं तो बात ही कुछ और होती है, क्योंकि उनके पास स्टार करिश्मा है और यह मेरे पास नहीं है।” उन्होंने कहा कि उनके पास बढ़िया फिल्म देने और काम करने की काबिलियत है और लोग उनसे यही उम्मीद करते हैं, इसलिए वह अपना काम करने की कोशिश करते हैं।
मनोज (47) का मानना है कि आज का दर्शक वर्ग यथार्थवादी फिल्मों में काफी दिलचस्पी ले रहा है।
उन्होंने काह कि आम लोग अच्छी कहानी वाली फिल्में देखना पसंद करते हैं, लेकिन बहुत कम फिल्मकार ही इस तरह की फिल्में बना पाते हैं।
आगामी फिल्म ‘नाम शबाना’ के बारे में अभिनेता ने बताया कि यह फिल्म ‘बेबी’ की प्रीक्वल नहीं है। निर्माता नीरज पांडे ने शबाना के किरदार पर फोकस करते हुए इस फिल्म में बताया है कि वह कैसे एक जासूस बनती है। इस फिल्म का निर्देशन शिवम नायर ने किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close