प्रदेश

चोटिल लालू से मिले मांझी, कुशल-क्षेम पूछा

पटना | पटना के दीघा में एक यज्ञ समारोह में मंच टूटने की वजह से चोटिल हुए राजद प्रमुख लालू प्रसाद का हालचाल जानने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी उनके आवास पहुंचे। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बातचीत हुई। मांझी के अलावा और भी कई नेता लालू प्रसाद का कुशल-क्षेम पूछने उनके आवास पर पहुंचे। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एक नेता ने बताया, “पूर्व मुख्यमंत्री मांझी दोपहर में लालू प्रसाद का हाल-समाचार जानने उनके आवास पहुंचे। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख मांझी ने लालू से मुलाकात की और उनका कुशल-क्षेम पूछा। दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बातचीत हुई।”
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी टेलीफोन कर लालू प्रसाद की तबीयत के बारे में जिज्ञासा की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इसके अलावा सत्ताधारी महागठबंधन के कई नेताओं ने लालू प्रसाद का हालचाल जानने उनके आवास पहुंचे। लालू सभी नेताओं से मिले और बातचीत की।
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की शाम लालू प्रसाद दीघा क्षेत्र में आयोजित एक यज्ञ समारोह में भाग लेने पहुंचे थे, जहां मंच पर अधिक लोगों के जुट जाने से मंच टूट गया। इस क्रम में लालू प्रसाद की कमर में चोट लगी। हालांकि चिकित्सकों ने चोट को गंभीर नहीं बताया है और उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close