खेल

आईपीएल से मिलने वाली रकम से घर खरीदेंगे मिल्स

लंदन | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 10वें संस्करण में 12 करोड़ की भारी भरकम रकम पाने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स इस पैसे से अपने घर के सपने को पूरा करेंगे। मिल्स को फरवरी में हुई निलामी में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने खरीदा है। मिल्स का कहना है कि उनके लिए यह विश्वास कर पाना मुश्किल है कि इतना पैसा उनके पास आने वाला है। दो साल पहले पीठ की समस्या से जूझ रहे मिल्स को कहा गया था कि वह फिर कभी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे लेकिन मिल्स ने उस स्थिति से अपने आप को बाहर निकाला और फिर एक नई तथा दिलचस्प कहानी की रचना की।
“मुझे घर खरीदने की जरूरत है। यह मेरे लिए पहली चीज होगी। मुझे घर खीरदना है ताकि किराया देने की चिंता न हो। मुझे सिर्फ अपने बिल चुकाने हों ताकि अगर भविष्य में कुछ बुरा भी होता है तो मुझे रहने की चिंता न करनी पड़े।”
उन्होंने कहा, “मुझे अभी तक यह हकीकत नहीं लग रहा है और तब तक नहीं लगेगा जब तक मेरे खाते में यह पैसा नहीं आ जाता। मुझे इस रकम को हासिल करने के लिए कुछ प्रबंध करने होंगे। इससे पहले मैंने इतना पैसा नहीं देखा है इसलिए मुझे वित्तीय सलाहाकार की जरूरत पड़ेगी साथ ही अपने लेखाकार से बात करनी होगी।”
उन्होंने कहा, “यह हकीकत में काफी बड़ी रकम है। मैं इसके बारे में नहीं सोचा था।”मिल्स के जीवन में आए इस बदलाव से उनकी मां को भी काफी खुशी होगी। मिल्स ने कहा, “वह इस समय मुझसे कुछ नहीं लेंगी। वह महान हैं, वह निश्चित ही सभी चीजों पर अपनी निगाह रखेंगी।” मिल्स का साथ ही मानना है कि भारी भरकम रकम मिलने के बाद उन पर अच्छे प्रदर्शन की जिम्मेदारी होगी। उन्होंने कहा, “जिस रकम में मुझे खरीदा गया है उसे देखकर मुझसे काफी उम्मीदें होंगी। मुझे इस बात का पता है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close