मनोरंजन

पीरियड महिलाओं के कामकाज में क्यों बने बाधा : राधिका

1424540912-1687

नई दिल्ली | अभिनेत्री राधिका आप्टे ने देश में माहवारी (पीरियड) के बारे में जागरूकता फैलाने की जरूरत पर जोर दिया है। अभिनेत्री ने सवाल खड़ा किया है कि महिलाओं के जीवन लक्ष्य में माहवारी किसी तरह की समस्या क्यों खड़ी करे? ‘व्हिस्पर इंडिया’ के साथ ब्रांड एन्फ्लूएंसर के तौर पर जुड़ीं अभिनेत्री राधिका का कहना है कि किसी भी गतिविधि को चुनने से पहले किसी भी लड़की को माहवारी जैसी चीज के बारे में नहीं सोचना चाहिए। ऐसे दिनों में महिलाओं को और भी सहज होना चाहिए।
राधिका ने इस विचार को आगे बढ़ाते हुए बयान में कहा, “मुझे लगता है कि यह बहुत जरूरी है, क्योंकि माहवारी के बारे में सोचते रहने से आप किसी भी चीज में हिस्सा लेने पर हिचकिचाती हैं।”
अभिनेत्री का मानना है कि जिस प्रक्रिया का हर माह आपके जीवन में होना जरूरी है, उसे लेकर कोई भी चीज करते वक्त घबराना क्यों चाहिए?
राधिका को आगामी फिल्म ‘पैड मैन’ में अक्षय कुमार और सोनम कपूर के साथ मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है। वह तमिलनाडु में ‘पैड मैन’ के नाम से लोकप्रिय हैं।  मुरुगनाथम महिलाओं को सस्ता सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध कराने के लिए जाने जाते हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close