मनोरंजन

शून्य से नीचे तापमान में फिल्माई जाएगी ‘टाइगर जिंदा है’

maxresdefault-1-1

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को निर्देशित कर रहे फिल्मकार अली अब्बास जफर का कहना है कि इस फिल्म के कई दृश्य शून्य से नीचे के तापमान वाली जगहों पर फिल्माए जाएंगे।  जफर ने ट्वीट किया, “बेसब्री और बहुत सारा उत्साह.. ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग शून्य से नीचे तापमान वाली जगह पर करने के लिए सामान पैक कर रहा हूं, यह मजेदार होगा।” हालांकि उन्होंने शूटिंग स्थल का खुलासा नहीं किया है।
इस फिल्म में एक बार फिर सलमान और कटरीना कैफ की जोड़ी दिखाई देगी। ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग मोरक्को में शुरू हुई। यह फिल्म ‘एक था टाइगर’ (2012) की सीक्वल है, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया था।  फिल्म ‘एक था टाइगर’ की कहानी भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के जासूस (सलमान) के ऊपर केंद्रित था, जो जांच के दौरान पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की जासूस (कट्रीना) के प्यार में पड़ जाता है। इसमें दिखाया गया कि कैसे गुजरते वक्त के साथ टाइगर की विचारधारा और सिद्धांत बदल जाती है।
इससे पहले सलमान फिल्म 2016 की बेहद कामयाब फिल्मों में से एक ‘सुल्तान’ में जफर के साथ काम कर चुके हैं।  जफर ने दो मार्च को स्काइप वीडियो कॉल का स्क्रीन शॉट साझा किया था, जिसमें वह दुनिया के छह विभिन्न हिस्सों के छह लोगों से बात कर रहे हैं। जफर ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “छह विभिन्न देशों के फिल्म से जुड़े सदस्यों के स्काइप कॉल करने के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग करने की उल्टी गिनती शुरू। तकनीक दुनिया को छोटी बना देती है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close