Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

बनारस में फिर रोड शो करेंगे प्रधानमंत्री

modi-varanasi

वाराणसी | उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर अपने संसदीय क्षेत्र में आधिकारिक रोड शो करते नजर आएंगे। इस बीच भाजपा की तरफ से यह स्पष्ट किया गया है कि प्रधानमंत्री का शनिवार को वाराणसी में रोड शो नहीं था बल्कि उनका कार्यक्रम केवल दर्शन पूजन का था। वाराणसी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय उर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने यह बातें कही। गोयल ने हालांकि वाराणसी को जनता का प्रधानमंत्री को दिए गए अभूतपूर्व समर्थन को लेकर आभार व्यक्त किया।
गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री तीन बजे पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड पर उतरेंगे और वहीं से खुली गाड़ी से रोड शो करते हुए निकलेंगे। उनका काफिला पांडेयपुर से शुरू होकर हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलियाबाग, पटेल धर्मशाला, सिंह मेडिकल और पटेल चौराहा होते हुए विद्यापाठ में जाकर समाप्त हो जाएगा। प्रधानमंत्री यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि शाम को सात बजे डीएलडब्ल्यू में काशी के प्रबुद्धजनों के समागम में भाग लेंगे। इसमें डॉक्टर, वकील, चार्टर्ड एकाउंटेंट्स, व्यापारी सहित समाज के विभिन्न वर्गो के लोग शामिल होंगे। इसके बाद वह यहीं डीएलडब्ल्यू अतिथि गृह में रात्रि विश्राम करेंगे।
गोयल ने बताया कि सोमवार को 10.30 बजे गढवा घाट स्थित आश्रम में संतों से बातचीत करेंगे और उसके बाद 11 बजे रामनगर में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे।
उन्होंने बताया कि इसके बाद एक बजे से रोहनिया विधानसभा के खुशीपुर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वहां पर रोहनिया, सेवापुरी, पिंडरा और अजगरा विधानसभा के प्रत्याशी भी उनके साथ मौजूद रहेंगे। गौरतलब है कि बनारस में उनका रोड शो उत्तरी और कैंट विधानसभा से होकर गुजरेगा। इस इलाके में भाजपा प्रत्याशियों की हालत पतली मानी जा रही है, इसीलिए प्रधानमंत्री का रोड शो कराकर डैमेज कंट्रोल की कवायद की जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close