मनोरंजन

रजनीकांत की ‘बाशा’ फिर रिलीज हुई, पत्नी व बेटी ने देखी फिल्म

12sld2

चेन्नई | सुपरस्टार रजनीकांत की 1995 की मारधाड़ से भरपूर तमिल फिल्म ‘बाशा’ फिर से रिलीज की गई, जिसके पहले दर्शकों में अभिनेता की पत्नी लता रजनीकांत व बेटी ऐश्वर्य धनुष शामिल रहीं। लता और ऐश्वर्य ने शुक्रवार को एक विशेष प्रीमियर में यह फिल्म देखी। इससे पहले धनुष ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा था कि फिल्म को लेकर उत्साह में कोई कमी नहीं आई है।
उन्होंने लिखा, “22 साल बाद, वैसा ही उत्साह। ‘बाशा’।”  अभिनेता ने तमिल में फिल्म का एक संवाद भी लिखा, “‘बाशा’ अच्छे लोगों को कभी निराश नहीं करेगी, वह सिर्फ उन्हें सोचने पर मजबूर कर देगी।”
सुरेश कृष्णा निर्देशित ‘बाशा’ तमिल सिनेमा की सफल फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में रजनीकांत एक ऑटो रिक्शा चालक और डॉन की भूमिका में हैं। रजनीकांत के प्रशंसकों ने शुक्रवार को शहर के चुनिंदा सिनेमाघरों में फिल्म के विशेष शो का आयोजन किया।
शहर के बड़े मल्टीप्लेक्सों ने भी बड़े पर्दे पर फिल्म को प्रदर्शित किया गया। फिल्म देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक उमड़े। इंजनियरिंग की पढ़ाई कर रहे साई कुमार ने आईएएनएस को बताया, “मैं ‘बाशा’ का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, लेकिन मैंने इसे बड़े पर्दे पर कभी नहीं देखा था। मैंने पहली बार यह फिल्म सिनेमाघर में देखी और मेरा अनुभव रोमांचक रहा। दो दशक के बाद भी फिल्म में कुछ नहीं बदला है। यह शायद सबसे बेहतरीन व्यवसायिक फिल्म है।”
फिल्म ‘बाशा’ के विशेष प्रीमियर में अभिनेत्री मंजिमा मोहन, अभिनेता ऋषिकेश और संगीतकार व गायक अनिरुद्ध रविचंदर जैसी हस्तियां शामिल हुईं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close