खेल

विजेंदर के साथ मुकाबले से पीछे हटे जुल्पिकर

94158-vijender-singh-blur

नई दिल्ली | डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल चैम्पियन और चीन के पेशेवर मुक्केबाज जुल्पिकर मेमातियाली ने इस साल पहली अप्रैल को भारतीय पेशेवर मुक्केबाज और ड्ब्ल्यूबीओ एशिया पेसेफिक मिडलवेट चैम्पियन विजेंदर सिंह के खिलाफ होने वाले मुकाबले से नाम वापस ले लिया है। आईओएस बॉक्सिंग प्रमोशन ने इसका जानकारी दी। आईओएस ने बताया कि जुल्पिकर और विजेंदर के बीच होने वाले मुकाबले के लिए आईओएस बॉक्सिंग प्रमोशन और चीनी प्रचारकों के दौरान चल रही चर्चा निराधार रही और इसी कारण चीनी पेशेवर मुक्केबाज ने अपना नाम वापस ले लिया है।
जुल्पिकर के नाम वापस लेने से हालांकि, विजेंदर का मैच रद्द नहीं किया जाएगा। यह मैच एक अप्रैल को मुंबई में ही आयोजित होगा, लेकिन विजेंदर के प्रतिद्वंद्वी के चुनाव हेतु कई अंतर्राष्ट्रीय स्तर के पेशेवर मुक्केबाजों के साथ संपर्क किया जा रहे है।
वर्तमान में मैनचेस्टर में अपने प्रशिक्षक ली बियर्ड के साथ मैच की तैयारी कर रहे विजेंदर ने चीनी पेशेवर मुक्केबाज के नाम वापस लेने पर कहा, “मैं चीजों को सकारात्मक लेना चाहता हूं। मैं आश्वस्त हूं कि इस मुकाबले में शामिल न हो पाने के पीछे उनके (जुल्पिकर) के अपन कुछ कारण रहे होंगे। हालांकि, मैं अपने मुकाबले के लिए तैयार हूं, फिर चाहे प्रतिद्वंद्वी कोई भी हो।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close