मनोरंजन

‘रंगून’ में शाहिद का अब तक सबसे साहसिक किरदार

shahidkapoor759

ऐतिहासिक युद्ध पर आधारित विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म ‘रंगून’ में ब्रिटिश-भारतीय सेना के एक सैनिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि यह उनका अब तक का सबसे साहसिक किरदार है। शाहिद ने बताया, “मेरा किरदार नवाब मलिक मेरे पहले के विभिन्न किरदारों जैसे टॉमी सिंह (‘उड़ता पंजाब’), चार्ली-गुड्डु (‘कमीने’) और हैदर (‘हैदर’) से अलग है और इसलिए मैंने इस किरदार को निभाया..विशाल सर मुझे हमेशा कुछ चनौतीपूर्ण और अलग किरदार निभाने का प्रस्ताव देते हैं।”
शाहिद के मुताबिक, “मेरे अब तक के निभाए गए किरदारों में नवाब मलिक का किरदार सबसे साहसिक है, जो एक कर्तव्यपरायण और देशभक्त सैनिक है। यह एक प्रेरणादायक किरदार है और मैं इस किरदार को निभाने का अवसर मिलने पर बेहद खुश हूं।” फिल्म में उस समय के दौर को दिखाया गया है जब भारत में राजनीतिक उथल-पुथल का माहौल था।
उस दौर के चरित्र को मानसिक रूप से समझे जाने के बारे में पूछे जाने पर शाहिद ने कहा कि उस समय देशभर में स्वतंत्रता हासिल करने की भावना थी। ऐसे में नवाब मलिक ब्रिटिश सेना में काम करने की वजह से भवनात्मक झंझावतों से जूझता है।
पिता बनने के बाद आए बदलाव के बारे में शाहिद ने कहा कि निश्चित रूप से उनके अंदर बदलाव आया है। उन्होंने कहा कि अब फिल्मों के चुनाव के दौरान वह थोड़ी ज्यादा जिम्मेदारी महसूस करते हैं।फिल्म ‘रंगून’ में सैफ अली खान और कंगना रानौत भी हैं। यह 24 फरवरी को रिलीज होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close