Main Slideराष्ट्रीय

संदिग्ध युवकों को ले जाते समय कांग्रेस-भाजपा कार्यकर्ताओं में धक्का-मुक्की

1_1484095989

इंदौर | मध्य प्रदेश में पाक खुफिया एजेंसी को गोपनीय जानकारियां देने के आरोप में पकड़े गए संदिग्ध युवकों के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं की तस्वीरें सामने आने के बाद इंदौर के परदेसीपुरा थाने में ज्ञापन देने पहुंचे कांग्रेस कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की हुई। इस दौरान पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता थाने के सामने जमा हुए थे, तभी भाजपा के कुछ कार्यकर्ता वहां आ गए, जिससे दोनों के बीच विवाद की स्थिति बन गई। लेकिन किसी तरह की मारपीट नहीं हुई।
कांग्रेस नेता प्रमोद टंडन ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा स्वयं को राष्ट्रभक्त, देशभक्त पार्टी करार देती है, लेकिन इस दल के लोग देश के साथ विश्वासघात कर रहे हैं। भाजपा के कई नेताओं की तस्वीरें आरोपियों के साथ सामने आई हैं। संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ता परदेसीपुरा थाने में ज्ञापन देने आए थे, तो भाजपा कार्यकर्ता दादागिरी दिखाने आ गए।
टंडन ने चेतावनी दी है कि अगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अभद्रता करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो मंगलवार को कांग्रेस पार्टी प्रदर्शन करेगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close