मनोरंजन

‘पद्मावती’ के लिए मांसपेशियां बढ़ा रहे हैं शहिद

19-1429438426-shahid-kapoor

संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर फिल्म के किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए इन दिनों अपनी मांसपेशियां बढ़ा रहे हैं। इससे पहले खबरें थीं कि शाहिद फिल्म के लिए अपना वजन बढ़ा रहे हैं। इसे स्पष्ट करते हुए अभिनेता ने कहा, “फिल्म में मैं राजपूत योद्धा की भूमिका निभा रहा हूं। उस समय के राजपूत योद्धाओं के लुक को ध्यान में रखते हुए संजय सर ने मुझे अपनी मासपेशियां बढ़ाने का सुझाव दिया था। इसलिए ‘पद्मावती’ के लिए मैं अपनी मांसपेशियां बढ़ा रहा हूं, न कि वजन।”
यह पूछे जाने पर कि राजस्थान के जयपुर में पिछले दिनों जारी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए करणी सेना के हमले के बाद क्या किसी पटकथा में कोई बदलाव किया गया है, शाहिद ने कहा, “मैं चाहता हूं कि फिल्म पूरी हो, लोग इसे देखें और इस पर निर्णय लें। मैं जल्द शूटिंग शुरू करूंगा।”
शाहिद यहां सरटैक्स्ट के प्रीमियम इनरवियर ब्रांड के लिए ब्रांड एंबेसडर के तौर पर मौजूद थे। अपनी नन्हीं सी बिटिया को सार्वजनिक तौर पर सामने लाने के बारे में पूछे जाने पर शाहिद ने कहा, “संभवत: मेरे जन्मदिन पर हम उसकी अधिक तस्वीरें साझा करें।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close