प्रदेशराष्ट्रीय

निर्वाचन आयोग ने मोदी के आगे घुटने टेके : केजरीवाल

election-commission-2

नई दिल्ली | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निर्वाचन आयोग को ‘बिना रीढ़ का’ करार देते हुए शनिवार को आरोप लगाया कि आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे पूरी तरह घुटने टेक दिए हैं। केजरीवाल की टिप्पणी उन खबरों के प्रतिक्रियास्वरूप आई है, जिनमें कहा गया है कि लोग पार्टी के चुनाव चिन्ह और अन्य प्रचार सामग्रियों के साथ चुनाव के दिन मतदान केंद्रों पर जा रहे हैं और मतदान के दिन सोशल मीडिया और टीवी पर प्रचार कर रहे हैं।
केजरीवाल ने कहा, “आरबीआई और सीबीआई की तरह ही निर्वाचन आयोग ने भी मोदीजी के समक्ष पूरी तरह घुटने टेक दिए हैं।” केजरीवाल ने कहा, “यह बिल्कुल बेशर्म और बिना रीढ़ वाला निर्वाचन आयोग है।” केजरीवाल ने कहा, “जिस प्रकार मोदीजी ने आरबीआई को बर्बाद कर दिया, उसी प्रकार उन्होंने निर्वाचन आयोग में अपने साथियों को नियुक्त करके आयोग को भी बर्बाद कर दिया है।”
पंजाब की सभी 117 सीटों के लिए सुबह आठ बजे और गोवा के लिए सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ था। केजरीवाल ने नोटबंदी को लेकर भी मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “मोदीजी ने कहा था कि नोटबंदी से कालेधन पर लगाम लग जाएगी। लेकिन पंजाब और गोवा में यह खुलेआम बांटा जा रहा है। फिर नोटबंदी का क्या लाभ है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close