मनोरंजन

मैं किसी के लिए प्रचार नहीं करता : ऋत्विक धनजानी

rithvik-dhanjani

अभिनेता ऋत्विक धनजानी अपनी आगामी कार्यक्रम ‘ऐ जिंदगी’ की मेजबानी करते नजर आएंगे। उनका कहना है कि व्यक्तिगत जिंदगी में वह किसी के लिए किसी चीज को प्रचारित नहीं करते। ऋत्विक ने एक बयान में कहा, “कॉलेज में मेरा एक करीबी दोस्त था, जो बहुत ज्यादा धूम्रपान करता था। उसके धूम्रपान की आदत के कारण उसे गंभीर स्वास्थ्य समस्या हो गई। मुझे याद है मैंने उस वक्त उसे धूम्रपान छोड़ने के लिए कहा था। उसने मेरी बात मानकर धूम्रपान छोड़ दी।”
उन्होंने कहा, “लेकिन, एक स्मोकर हमेशा स्मोकर ही रहता है। वह फिर से धूम्रपान करने लगा, लेकिन नियंत्रित मात्रा में। एक व्यक्ति के रूप में मैं वह नहीं हूं जो हस्तक्षेप करेगा और आप से सही काम करने की बात कहेगा।”
मानव अनुभवों का वृत्तांत, ‘ऐ जिंदगी’ हृदय को छू जाने वाली और युवाओं के विभिन्न परिस्थितियों में निपटने और उनसे बाहर निकलने से संबंधित कहानियां दिखाएगा।
ऋत्विक ने कहा, “इसमें अपराध, कॉमेडी और प्यार पर आधारित बहुत सारे एपिसोड होंगे। मैं प्यार पर आधारित शो को होस्ट करने वाला हूं। लेकिन जब मैंने ‘ऐ जिंदगी’ के बारे में सुना, तो इससे बेहद प्रभावित हुआ।”
ऋत्विक ने इसके पहले ‘ये है आशिकी’, ‘नच बलिये 7’, ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ और ‘सुपर डांस’ कार्यक्रम की मेजबानी कर चुके हैं। ‘ऐ जिंदगी’ टीवी चैनल ‘जिग’ पर गुरुवार से प्रसारित होगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close