व्यापार

अब सभी बड़े अस्पतालों में पेटीएम से भुगतान की सुविधा

133130-paytm

नई दिल्ली | अब सभी बड़े अस्पतालों में पेटीएम से भुगतान किया जा सकता है। पेटीएम ने मंगलवार को कहा कि पूरे देश के स्वास्थ्य देखभाल क्षेत्र में अपनी स्वीकार्यता बढ़ाने के लिए कंपनी ने कई अस्पताल श्रृंखलाओं के साथ साझेदारी की है। अब उपभोक्ता त्वरित रूप से और सहजता से अपने चिकित्सा खर्च का भुगतान करने हेतु इसके कैशलेस भुगतान समाधान का प्रयोग कर सकते हैं। पेटीएम ने एक बयान में कहा कि कंपनी के नए टाई-अप में एसआरएल, थायरोकेयर, डॉ. लाल पैथलैब्स, 98.4, फोर्टिस, अपोलो फामेर्सी, मेडप्लस और अपोलो ग्रुप हॉस्पिटल्स जैसे सभी बड़े पैथोलॉजी लैब्स, डायनॉस्टिक सेंटर, फार्मेसी और अस्पतालों सहित आउट्लेट्स की एक बड़ी रेंज को शामिल किया गया है। एक दिन में 75,000 से ज्यादा लेन-देन दर्ज करते हुए, यह इस वर्ग में एक दिन में 10 लाख से ज्यादा लेन देन प्राप्त करने का प्रयास कर रहा है।
पेटीएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष किरण वासिरेड्डी ने कहा, “हम मोबाइल भुगतान को बेहद सरल बनाने के मिशन पर हैं। भारत में सभी बड़े अस्पताल चेन्स और लैब्स में पेटीएम को सक्षम करके, हम यह सुनिश्चित करेंगे कि किसी भी ग्राहक को ऐसी आपात आवश्यकताओं में वहन करने के लिए नकद राशि की चिंता न करनी पड़े।”
कंपनी ने अपने पेटीएम पेमेंट्स बैंक को लांच करने तक बैंक हस्तांतरण दरों को शून्य प्रतिशत पर रखने का वादा किया है, जो प्रयोक्ताओं को शून्य शुल्क में अपने भुगतान बैंक खाते में पैसे स्थानांतरित करने की सुविधा देगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close