उत्तर प्रदेशप्रदेश

अखिलेश सरकार भ्रष्टाचार व अपराध समर्थक : मौर्य

keshav-prasad-maurya_1460110620

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने प्रदेश सरकार के मुखिया पर प्रहार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भ्रष्टाचार-भ्रष्टाचारियों और अपराध-अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। मौर्य ने कहा कि प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक की रिपोर्ट से प्रमाणित होता है कि अखिलेश यादव भ्रष्टाचार में संलिप्त ही नहीं रहे हैं बल्कि भ्रष्टाचारियों को संरक्षण भी प्रदान करते रहे हैं।
उन्होंने कहा, “राज्यपाल की रिपोर्ट से पता चलता है कि लोकायुक्त के द्वारा भ्रष्टाचार पर भेजे गए 53 प्रत्यावेदनों में से राज्य सरकार ने केवल दो पर स्पष्टीकरण दिया है। रिपोर्ट ने अखिलेश यादव के भ्रष्टाचार और अपराध समर्थक चेहरे को जनता के सामने ला दिया है। प्रदेश की जनता यादव सिंह प्रकरण, लोकसेवा आयोग सहित विभिन्न आयोग के चेयरमैन के भ्रष्टाचार के प्रकरण, बसपा शासनकाल के 22 मंत्रियों पर लोकायुक्त जांच के बाद भी उन पर कार्रवाई न करने, चेकडैम घोटाले पर कोई कार्रवाई न करने और गायत्री प्रजापति को खनन में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार द्वारा बचाते देख चुकी है।”
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राज्यपाल द्वारा गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के खर्चे और आवंटियों का महालेखाकार द्वारा ऑडिट कराने की संस्तुति किए जाने के बावजूद अखिलेश सरकार द्वारा जांच नहीं कराया जाना, इस सरकार के संस्थागत भ्रष्टाचार को उजागर करता है।
उन्होंने कहा कि जवाहर बाग कांड के बाद प्रदेश में सरकारी जमीन पर हुए अतिक्रमण, अवैध कब्जों, अवैध खनन और उससे राज्य सरकार को हुई हानि पर श्वेतपत्र जारी करने के सवाल पर मुख्यमंत्री द्वारा चुप्पी साध लेना इस बात का प्रमाण है कि प्रदेश में जिनकी साफ सुधरी छवि पेश की जा रही है, उनका असली चेहरा कैसा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close