मनोरंजन

रिताशा राठौर शूटिंग के दौरान घायल

rytasha5-1472722741

वर्तमान में लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘बढ़ो बहू’ में बढ़ो के रूप में नजर आ रहीं अभिनेत्री रिताशा राठौर को आगामी कड़ी की शूटिंग के दौरान स्टंट करते समय हाथ में चोट लग गई। मारधाड़ वाले दृश्य में रिताशा को ट्यूबलाइट तोड़नी थी। चूंकि, उन्होंने इस तरह का काम पहले कभी नहीं किया था, इसलिए उन्होंने यह चुनौती स्वीकार करने का फैसला किया। हालांकि, अंत में उनके हाथ में चोट लग गई और उन्हें कांदीवली के सात सितारा अस्पताल में भर्ती कराया गया।
रिताशा ने कहा, “हम मारधाड़ वाले सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और मुझे किसी की पीठ पर ट्यूबलाइट से हमला करने के लिए कहा गया। इससे पहले मैंने कभी ट्यूबलाइट से हमला नहीं किया था, इसलिए पहली बार ऐसा करने से मैं डरी हुई थी। लेकिन चूंकि मैं बहादुर हूं, इसलिए मैंने सोचा कि क्यों न मैं इसे करूं?”
उन्होंने कहा, “मुझे यह दृश्य करने के तुरंत बाद पछतावा हुआ। अब मैंने फैसला किया है कि इस तरह का कोई फिल्मी दृश्य मुझे नहीं करना है। मैं अस्पताल गई और फिर वापस आ गई, क्योंकि थोड़ी शूटिंग बाकी थी।” रिताशा की हथेली पर 15 टांके आए हैं और जख्म ठीक हो रहा है। ‘बढ़ो बहू’ का प्रसारण टेलीविजन चैनल एंडटीवी पर होता है। प्रिंस नरूला इसमें महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close