मनोरंजन

लंबे अर्से से थी गौतम मेनन के साथ काम करने की इच्छा : तमन्ना

tamanna-bhatia-half-saree-hot-wallpapers

अपनी अगली फिल्म में गौतम वासुदेव मेनन के साथ काम कर रही अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का कहना है कि उनकी लंबे अर्से से इच्छा मेनन के साथ काम करने की थी। तमिल में बनने वाली फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। यह तेलुगू फिल्म ‘पेल्लीचूपुलुआ’ की रीमेक है। गौतम इस रीमेक का निर्माण कर रहे हैं। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। तमन्ना ने आईएएनएस को बताया, “मैं गौतम के काम की बहुत बड़ी प्रशसंक हूं, खासकर जिस तरह से वह महिलाओं का अपनी फिल्मों में चित्रण करते हैं, उसकी प्रशंसक हूं। मैं लंबे अर्से से उनके साथ काम करने के लिए इच्छुक थी। कोई भी उनकी तरह रोमांस की विधा को नहीं समझता है। मैं वास्तव में इस फिल्म पर काम शुरू होने को लेकर उत्साहित हूं।”
अभिनेत्री ने बताया कि नए जमाने की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होने के साथ ही सशक्त महिला किरदार होने की वजह से वह इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गईं। इस फिल्म को गौतम के पूर्व सहायक रहे सेंथिल वीरासामी निर्देशित करेंगे। दो महीनों से भी कम वक्त में तमन्ना ने ऐसी दूसरी फिल्म साइन की है जो किसी फिल्म का रीमेक है। पिछले महीने दिसम्बर में उन्होंने फिल्म ‘क्वीन’ की तमिल रीमेक साइन की थी।
यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब व्यवसायिक फिल्मों का हिस्सा नहीं रहना चाहती हैं, तमन्ना ने कहा कि उनकी राय में ‘क्वीन’ और ‘पेल्लीचूपुलुआ’ भी व्यवसायिक फिल्में हैं और दोनों को बड़ी संख्या में लोगों ने देखा हैं।  तमन्ना फिलहाल सिम्बू अभिनीत तमिल एक्शन फिल्म ‘एएए’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close