प्रदेश

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की सेहत में सुधार

2017_1$largeimg12_Jan_2017_215904537

पटना | केन्द्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख रामविलास पासवान की तबियत गुरुवार रात अचानक बिगड़ जाने के बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अब उनकी सेहत में लगातार सुधर हो रहा है।
केंद्रीय मंत्री के भाई और लोजपा नेता पशुपति कुमार पारस ने बताया कि पासवान को ह्रदय संबंधी कोई समस्या नहीं है। उन्हें सिर्फ ठंड लगी थी, जिससे वह श्वास लेने में कुछ परेशानी महसूस कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उन्हें इलाज के लिए दिल्ली ले जानी की जरूरत नहीं है।
चिकित्सकों ने उन्हें ठंड से बचने की सलाह दी है। रामविलास पासवान की गुरुवार रात को अचानक तबियत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रारंभ में उन्हें आईसीयू में रखा गय था। रामविलास से अस्पताल में मिलने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद उनके दोनों मंत्री पुत्र तेजस्वी प्रसाद यादव व तेजप्रताप यादव सहित कई मंत्री और सांसद पहुंचे थे।
लोजपा के प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने बताया कि रामविलास जी अब लोगों से बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि संभावना है कि दोपहर बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close