Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

चेंबर में घुसकर चिकित्सक की गोली मारकर हत्या

DOCTOR copy

इलाहाबाद | उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में गुरुवार देर रात जीवन ज्योति अस्पातल के एक चिकित्सक की बदमाशों ने उसके चेंबर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी। घटना का खुलासा करने के लिए मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। अधिकारियों ने दावा किया कि जल्द ही हत्याकांड के दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। चिकित्सक की हत्या का खुलासा करने के लिए पुलिस अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल की। एसटीएफ और क्राइम ब्रांच ने शूटरों का पता लगाने के लिए शहर और यमुनापार में ताबड़तोड़ दबिश दी। पुलिस मामले में पुराने शूटरों की तलाश में भी लगी है। साथ ही कुछ ऐसे लोगों की तलाश की जा रही है जिनसे चिकित्सक बंसल का विवाद हुआ था।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शलभ माथुर ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज से शूटरों की पहचान की जा रही है। क्राइम ब्रांच के अलावा एसटीएफ को भी लगाया गया है। पुलिस की कई टीमें इस अभियान में लगी हैं।
गौरतलब है कि शहर के प्रसिद्घ चिकित्सक ए.के. बंसल की गुरुवार देर शाम जीवन ज्योति अस्पताल में अंदर उनके चैंबर में घुसकर दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। सिर में तीन गोली लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। शहर के चिकित्सकों की टीम भी उनकी जान नहीं बचा सकी। आधी रात को ही पुलिस ने उनका पोस्टमॉर्टम कराया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close