Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

अध्यापक पदों पर निकली बंपर भर्ती, अन्य पदों पर भी आवेदन करने के अवसर

slider3उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग 1767 पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू करने की तैयारी कर रहा है। जिसमें सहायक अध्यापक के 1214 पद भी हैं। यूकेएसएससी ने 4 जनवरी को चुनाव अधिसूचना जारी होने से पहले ही इन पदों की विज्ञप्ति जारी कर दी थी। हालांकि आयोग बाकी 3500 पदों पर अभी भर्ती प्रक्रिया शुरू नहीं कर पाया है।
आयोग की ओर से 4 जनवरी को 1767 पदों के लिए विज्ञप्ति प्रकाशित की गई थी। इसी दिन चुनाव आचार संहिता भी लागू हो गई। जिस कारण हजारों बेरोजगार छात्र असमंजस में थे कि इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया होगी या नहीं। क्योंकि आयोग की वेबसाइट पर इन पदों को लेकर कोई सूचना अपडेट नहीं की गई।
आयोग सचिव एमएस कन्याल ने बताया कि आयोग ने विज्ञप्ति पदों के लिए पहले ही पूरा कार्यक्रम जारी कर दिया था। उसी के तहत भर्ती प्रक्रिया की जा रही है।
ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि
12 जनवरी 2017 से शुरू हो रही है। ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 28 फरवरी और ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 2 फरवरी तय की गई है।
इन पदों के लिए कर सकते है आवेदन
सहायक अध्यापक (एलटी) 1214, कनिष्ठ सहायक 31, वैयक्तिक सहायक 28, सहायक लेखाकार 59, वर्गीकरण पर्यवेक्षक 24, आबकारी सिपाही 52, प्रवर्तन सिपाही 75, उत्तराखंड परिवहन निगम में 56, जल संस्थान और ग्रामोद्योग बोर्ड में 42, जल विद्युत निगम में 113 साथ ही अन्य पदों के लिए भी आवेदन करने का सुनहरा अवसर है जो कई अन्य विभागों से संबंधित हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close