प्रदेशराष्ट्रीय

राजनीतिक लाभ के लिए मां का इस्तेमाल कर रहे मोदी : केजरीवाल

 arvindwind

नई दिल्ली | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन पर राजनीतिक लाभ के लिए अपनी मां का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने साथ ही प्रधानमंत्री से अपनी मां को अपने साथ प्रधानमंत्री आवास में रखने का आग्रह किया।
केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, “मैं अपनी मां को अपने साथ रखता हूं। हर रोज उनका आशीर्वाद लेता हूं, लेकिन कभी पूरी दुनिया में इसका प्रचार नहीं करता। मैं राजनीतिक लाभ के लिए अपनी मां को लाइन में नहीं खड़ा करता।”
आम आदमी पार्टी नेता की टिप्पणियां मोदी के गांधीनगर जाकर अपनी मां से मिलने और उसके बारे में ट्वीट करने के बाद आई हैं। मोदी ने ट्वीट किया था, “योग छोड़कर अपनी मां से मिलने गया। सूर्योदय से पहले उनके साथ नाश्ता किया। उनके साथ समय बिताकर अच्छा लगा।”
प्रधानमंत्री की 97 वर्षीय मां हीराबेन उनके भाई के साथ गांधीनगर में रहती हैं। मोदी के ट्वीट के जवाब में केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री को अपनी मां को अपने साथ रखना चाहिए क्योंकि उनका घर ‘काफी बड़ा है।’
केजरीवाल ने कहा, “हिंदू धर्म और संस्कृति के अनुसार, किसी भी व्यक्ति को अपनी मां और अपनी पत्नी को अपने साथ रखना चाहिए। प्रधानमंत्री का घर काफी बड़ा है। थोड़ा दिल भी बड़ा रखें।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close