प्रदेशराष्ट्रीय

मनोज तिवारी का केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन, हिरासत में

manoj_650_091416064108

नई दिल्ली | दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन करने पर हिरासत में ले लिया गया। वह भाई भतीजावाद के कथित आरोपों पर स्पष्टीकरण मांग रहे थे। तिवारी आम आदमी पार्टी के नेताओं के रिश्तेदारों को विभिन्न कार्यालयों में नियुक्त किए जाने को लेकर दिल्ली के गृह और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की बर्खास्तगी की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे थे।
तिवारी को मौरिस नगर में ऑपरेशन सेल पुलिस स्टेशन ले जाया गया। उन्होंने इस दौरान संवाददाताओं से कहा, “यह केजरीवाल का राज है, जो चोर हैं वे सत्ता में हैं और जो उस पर उंगली उठाते हैं, उन्हें जेल भेजा जा रहा है।” संसद सदस्य रमेश बिधूड़ी, प्रवेश वर्मा, मीनाक्षी लेखी, उदित राज और विजेंद्र गुप्ता समेत अन्य भाजपा नेता भी प्रदर्शन में शामिल हुए।
जैन पर आम आदमी मोहल्ला क्लीनिक की सलाहकार के रूप में अपनी बेटी की नियुक्ति के लिए भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया गया है। जैन के अनुसार उनकी बेटी मानद पद पर थी और उन्होंने कोई वेतन नहीं लिया। उन्होंने पिछले साल जुलाई में इस्तीफा दे दिया था। केंद्रीय जांच ब्यूरो ने पिछले साल दिसंबर में दिल्ली सचिवालय में निकुंज अग्रवाल के कार्यालय पर छापा मारा था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close