उत्तर प्रदेशप्रदेश

मुलायम ने शनिवार को बुलाई प्रत्याशियों की बैठक 

mulayam-singh-yadav_650x400_71469691545

लखनऊ | उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के भीतर टिकट बंटवारे को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने 31 दिसंबर को सभी घोषित प्रत्याशियों की लखनऊ में बैठक बुलाई है। सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की ओर से एक बयान जारी कर यह जानकारी दी गई। बयान में कहा गया है कि सपा के 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए घोषित प्रत्याशियों को 31 दिसंबर को पार्टी कार्यालय में होने वाली बैठक में शामिल होना है।
इधर, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने समर्थकों और नेताओं के साथ बैठक खत्म कर मुख्यमंत्री आवास से जनता दर्शन हॉल के निकल गए। यहां उन्होंने प्रदेशभर से आए फरियादियों की शिकायतें सुनीं। साथ ही टिकट के दावेदारों से भी बातचीत की।
मुख्यमंत्री अखिलेश सुबह करीब 11 बजे 5, कालिदास मार्ग पहुंच गए थे। इसके बाद उन्होंने आवास के बाहर मौजूद समर्थकों और नेताओं को 5, केडी के अंदर बुलवा लिया था। सूत्रों के मुताबिक, मुख्यमंत्री ने सभी समर्थकों और मंत्रियों से सियासी संकट पर बात की। इधर, सपा के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव और पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के बीच चल रही मैराथन बैठक खत्म हो चुकी है। करीब एक घंटा चली बैठक में सपा प्रमुख और प्रदेश अध्यक्ष ने प्रत्याशी सूची में संशोधन पर चर्चा की। इसके साथ ही बैठक में सपा प्रमुख के करीबी भी मौजूद थे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close