व्यापार

डिज्नी इंडिया व स्टार इंडिया नेटवर्क के बीच बहु-वर्षीय सौदा

hot_star_logo_with_black_bg

नई दिल्ली | डिज्नी इंडिया ने स्टार इंडिया के साथ बहु-वर्षीय सौदा किया है, जिसमें स्टार इंडिया के टीवी नेटवर्क पर डिज्नी के कुछ हिट फिल्मों को कई भाषाओं- अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगू और बांग्ला में दिखाया जाएगा। पिछले कुछ सालों में डिज्नी इंडिया और स्टार इंडिया टेलीविजन नेटवर्क ने मिलकर दर्शकों को कई ब्लॉकबस्टर फिल्में जैसे मार्वेल की ‘एवेंजर्स : एज ऑफ अल्ट्रॉन’ और ‘कैप्टन अमेरिका : विंटर सोल्डर’, डिज्नी की फिल्में ‘इनसाइड आउट’ और ‘सिंड्रेला’ दिखाई है।
नए सौदे के तहत ‘स्टार वार्स : द फोर्स अवेकेंस’, ‘मोअना’ और ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ जैसी फिल्में दिखाई जाएंगी। इस साझेदारी की शुरुआत इस साल भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म ‘द जंगल बुक’ से होगी। डिज्नी इंडिया के उपाध्यक्ष अमृता पांडे ने अपने बयान में कहा, “हम गुणवता में विश्वास करते हैं, परिवार के सभी उम्र के दर्शकों को ध्यान में रखकर फिल्में दिखाई जाएंगी और ये अद्भुत फिल्में दिखाने के लिए स्टार हमारे लिए एक आदर्श प्लेटफॉर्म है।”
स्टार इंडिया के मनोरंजन सीईओ अमित चोपड़ा ने कहा, “डिज्नी इंडिया के साथ यह साझेदारी, हमारे भारतीय दर्शकों के लिए हॉलीवुड फिल्में प्रदर्शित करना हमारे प्रतिबद्धता का प्रमाण है।”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close