मनोरंजन

दीपिका पादुकोण की ट्रिपल एक्स में अहम रोल

b0d11f1a71cbe805b7f0a90e40b221aaट्रिपल एक्स द रिटर्न ऑफ जेंडर केज के फैंस और टीम फिल्म की रिलीज को लेकर बहुत खुश हैं। यह फिल्म अगले साल आने वाली है। फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए एक ताजा पोस्टर जारी किया गया है। यह दीपिका की पहली हॉलीवुड फिल्म है। इसके नए पोस्टर को सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक नया पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें फिल्म के सभी मुख्य किरदार विन डीजल, दीपिका पादुकोण, रुबी रोज और नीना डोबरेव नजर आ रहे हैं। यह पोस्टर काफी हॉट है।
ट्रिपल एक्स द रिटर्न ऑफ जेंडर केज के फैंस और टीम फिल्म की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। यह फिल्म अगले साल आने वाली है। जेंडर केज नए पोस्टर के साथ आपके सामने हाजिर है। ट्रिपल एक्स मूवी 20 जनवरी 2017 को सिनेमाघरों में आ रही है। डीजे कारुसो के निर्देशन में बनी यह फिल्म ट्रिपल एक्स सीरीज की दूसरी फिल्म है।
बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली की पीरियड फिल्म पद्मावती की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। ऐसे में उनका कोई करीबी चाहता है कि वह शूट पर घर का खाना मिस ना करें और हेल्दी खाना खाएं। इसलिए उन्होंने दीपिका के लिए एक खास तोहफा भेजा है। दीपिका पादुकोण ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। दरअसल दीपिका पादुकोण की बॉलीवुड मम्मी कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर फराह खान ने उनकी सेहत का खयाल रखते हुए उनके लिए प्रेशर कुकर भेजा। ताकि वह अपने लिए खाना बनवा सकें। फराह के इसी स्पेशल गिफ्ट की तस्वीर दीपिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखाए मां का प्यार, थैंक्यू मम्मी।
जल्दी में दीपिका पादुकोण घर बदलने के चलते सुर्खियों में आई थीं। एक्ट्रेस ने गोरेगांव के वेस्टिन होटल में चेक इन किया था। ऐसा कहा जा रहा था कि रणवीर सिंह भी दीपिका के होटल के पास हाइराइज में चेक इन करने वाले हैं। दरअसल दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के लिए यह सब कर रहे हैं। फिल्मी गलियारों में खबर यह भी आई थी कि रणवीर ने अपने प्यार दीपिका के लिए वही घर लिय पास में घर लिया हैं। जिससे उन्हें खुश रख सके और पास में ही रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close