Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

थम रहा बवाल… अखिलेश को फिर सीएम मान रहे शिवपाल 

akhilesh-and-shivpal_1473849807उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में राजनीती में जबरदस्त उथल पुथल मची हुई है यादव कुनबे में जबरदस्त फैमली ड्रामे में लगातार नये मोड़ आ रहे हैं. आज शिवपाल यादव ने कहा , ”आप कहें तो मैं स्टांप पेपर पर लिख कर दे सकता हूं कि अगर हम जीते तो सीएम अखिलेश यादव ही बनेंगे.” शिवपाल बोले यदि किसी को दिक्कत हो तो वह सूबे की पार्टी की कमान भी छोड़ने को तैयार हैं.

उत्तर प्रदेश में 2017 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में मुलायम यादव के परिवार में मचा घमासान ना केवल नेतीजी बल्कि पूरे समाजवादी पार्टी के लिए चिंता का सबब बना हुआ है. इसी बीच पार्टी के लिए एक राहत की खबर आई है.

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने खुद एक बार फिर ये ऐलान किया कि पार्टी की तरफ से अखिलेश यादव ही सीएम कैंडिडेट होंगे और अगर चुनाव में जीत हासिल हुई तो अखिलेश ही मुख्यमंत्री बनेंगे.

शिवपाल ने कहा, ”आप कहें तो मैं स्टांप पेपर पर लिख कर दे सकता हूं कि अगर हम जीते तो सीएम अखिलेश यादव ही बनेंगे.” केवल इतना ही नहीं शिवपाल सिंह ने यह भी कहा कि ”अगर किसी को दिक्कत है तो मैं प्रदेश अध्यक्ष के पद को भी छोड़ने को तैयार हूं.” इस दौरान शिवपाल सिंह ने यह मांग भी की कि ”जिसने मुलायम सिंह यादव को पत्र लिखकर उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं उसके खिलाफ कार्रवाई जरुर होनी चाहिए.”

शिवपाल के इस कदम के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि समाजवादी पार्टी में चाचा-भतीजे के बीच मचा घमासान अब खत्म हो सकता है. शिवपाल के इस बयान को टीम अखिलेश जहां भतीजे अखिलेश यादव के जीत के रुप में देख रही है तो वहीं पार्टी के लोग इसे यूपी चुनाव को लेकर अच्छा संकते मान रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close