Main Slideउत्तराखंड

हल्द्वानी में भी दिल्ली एम्स की शाखा का जल्द शुभारंभ किया जाएगा: अजय भट्ट

नैनीताल। नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने बिंदुखत्ता के तिवारी नगर में आयोजित सहभोज समरसता कार्यक्रम में कहा कि जिस उम्मीद के साथ जनता ने उन्हें सांसद चुना, उन उम्मीदों पर वह पूरी तरह खरा उतरे। नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि भले ही वे लगातार लोगों से नहीं मिल पाए हो लेकिन विकास कार्यों में कोई कमी नहीं की। उन्होंने कहा कि हल्द्वानी में भी दिल्ली एम्स की शाखा का शीघ्र शुभारंभ किया जाएगा।

अजय भट्ट ने कुमाऊंनी में संबोधित करते हुए कहा कि जल जीवन मिशन योजना के तहत उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में 2100 करोड़ रुपये स्वीकृत कराए। कहा कि किच्छा में स्थित एम्स की सैटेलाइट शाखा को विकसित कराया। उन्होंने जमरानी बांध, नैनीताल डबल लेन के लिए पैसे मंजूर कराने समेत अन्य उपलब्धियां गिनाईं। कहा कि उम्मीद है कि बिंदुखत्ता को राजस्व गांव का दर्जा भी जल्द मिल जाएगा।

कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि उनकी सोच है कि उत्तराखंड को पूरी तरह से आत्मनिर्भर राज्य बनाया जाए। इसी उद्देश्य से उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल पद से इस्तीफा दिया था। वह अपना पूरा जीवन उत्तराखंड की तरक्की और खुशहाली में व्यतीत करना चाहते हैं। उन्होंने बिंदुखत्तावासियों को भरोसा दिलाया कि राजस्व गांव संबंधी चिंता जल्द दूर हो जाएगी। इस दौरान प्रदेश महामंत्री राजेंद्र सिंह बिष्ट, जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह बिष्ट, दीपेंद्र कोश्यारी, नवीन सिंह पपोला, बलवंत खोलिया आदि रहे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close