राष्ट्रीय

कश्मीर घाटी में घुसपैठ की कोशिश कर रहे चार आतंकियों को सुरक्षाबलों ने किया ढेर

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने यहां के कुपवाड़ा इलाके में चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। आतंकी पीओजेके से कश्मीर घाटी की ओर घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, यह मुठभेड़ कुपवाड़ा के मच्छल सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के करीब हुई। कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि आतंकवादी पीओके से भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। जब आतंकवादियों को भारतीय सीमा में घुसपैठ की कोशिश करते देखा गया तो मुठभेड़ शुरू हो गई।

बता दें कि इससे पहले पिछले हफ्ते यानी 16 जून को कुपवाड़ा जिले के जुमागुंड इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में पांच पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए थे। जून महीने में नियंत्रण रेखा पर यह तीसरा ऑपरेशन है। उत्तरी कश्मीर में नियंत्रण रेखा के करीब सुरक्षा बलों की ओर से किए गए तीन ऑपरेशन में 11 आतंकवादी मारे गए हैं। पहला ऑपरेशन माछिल सेक्टर में किया गया था, जहां दो आतंकवादी मारे गए थे। दूसरा ऑपरेशन कुपवाड़ा में किया गया था, जहां 5 विदेशी आतंकवादी मारे गए थे और आज के ऑपरेशन में ऑपरेशन स्थल से अब तक चार आतंकवादियों के शव बरामद किए गए हैं। भारतीय सेना का कहना है कि इलाके में तलाशी अभी भी जारी है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close