Main Slideराष्ट्रीय

सीबीआई द्वारा समन भेजे जाने पर भड़के केजरीवाल, कहा- अगर मैं भ्रष्टाचारी तो दुनिया में कोई ईमानदार नहीं

नई दिल्ली। दिल्ली की आबकारी नीति घोटाला मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई द्वारा समन भेजे जाने को लेकर भड़के सीएम केजरीवाल ने कहा कि यदि केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो इस दुनिया में कोई ईमानदार नहीं है। सीएम ने कहा कि शराब घोटाला तो हुआ ही नहीं है। ऐसे में जांच एजेंसी के पास कुछ है नहीं। कहा कि मैं सीबीआई की पूछताछ के लिए उनके कार्यालय में जाऊंगा।

केजरीवाल ने ईडी की चार्जशीट में मनीष सिसोदिया के 14 फोन तोड़े जाने को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि ईडी जिन 14 फोन तोड़े जाने की बात कही उसमें से 4 फोन तो खुद ईडी के पास हैं। इसके अलावा 1 फोन सीबीआई के पास है। सभी 14 फोन जिंदा हैं। हमने अपने साधनों से जांच की जिसमें यह पता लगा है कि एक आध को छोड़कर अधिकतर फोन जिंदा हैं। बता दें कि अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने आबकारी नीति घोटाला मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा है। एजेंसी कल 16 अप्रैल रविवार को सीएम से पूछताछ करेगी।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जांच एजेंसी लोगों से टॉर्चर कर बयान ले रही है। सीएम ने कहा कि चंदन रेड्डी, अरुण पिल्लई, समीर महेंद्रू समेत पांच नाम तो मेरे पास ही हैं। उन्होंने कहा कि ये चल क्या रहा है। केजरीवाल ने कहा कि जहां कोई घोटाला नहीं हुआ वहां लोगों से मारपीट, धमका कर बयान लिए जा रहे हैं। एक साल तक जांच करने के बाद 100 करोड़ के भ्रष्टाचार की बात कहते हैं। यदि भ्रष्टाचार हुआ तो ये पैसा कहां गया। 100 करोड़ में एक पैसा भी नहीं मिला।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close