Main Slideराष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत ख़राब, अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के अनुसार उनकी हालत फिलहाल स्थिर है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री भी अपनी मां से मिलने अस्पताल पहुंच सकते हैं। इस बीच गुजरात के स्वास्थ्य मंत्री ने अस्पताल पहुंचकर हीराबेन के स्वास्थ्य की जानकारी ली है। बता दें कि हीराबेन की उम्र 100 साल से भी अधिक है और अभी भी वह काफी सक्रिय रहती हैं। इसी साल जून के महीने में उन्होंने अपना 100वां जन्मदिन मनाया था।

अस्पताल प्रबंधन ने ताजा रिपोर्ट जारी करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी को आज यहां भर्ती कराया गया है और उनकी स्वास्थ्य फिलहाल स्थिर है।

मोदी

कोरोना काल में पेश किया था उदाहरण

हीराबेन मोदी ने कोरोना काल में उस समय वैक्सीन लिया जब लोग इसे लेने से डर रहे थे। हीराबेन के इस कदम को देखकर समाज में कई लोग वैक्सीन लेने के लिए आगे आए। इतना ही नहीं  वह चुनाव में भी मतदान केंद्र पर जाकर वोट करती हैं।

पीएम मोदी के छोटे भाई दुर्घटना में हुए थे घायल

इससे पहले कल मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी एक कार एक्सीडेंट में घायल हो गए थे। वह अपने बेटे, बहू और पोते के साथ बांदीपुर जा रहे थे, जब उनकी कार कर्नाटक के मैसूर के पास डिवाइडर से टकरा गई। प्रह्लाद मोदी को उनके परिवार के साथ इलाज के लिए जेएसएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, कहा जा रहा है कि उन्हें मामूली चोटें आई हैं और फिलहाल वे सुरक्षित हैं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close