Main SlideUncategorizedउत्तराखंड

काशीपुर: पूर्व सीएम हरीश रावत ने सरकार को घेरा, हत्यारोपी भाग गए या भगा दिए गए

उधम सिंह नगर। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भरतपुर निवासी गुरजीत कौर की मौत की कड़े शब्दों में भर्त्सना की साथ ही उत्तराखंड पुलिस की कार्यशली पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने ने कहा कि पुलिस अपराधियों की मित्र नहीं होनी चाहिए। वारदात को अंजाम देने के बाद यूपी पुलिस कर्मी भाग गए या भगा दिए गए। दोनों की स्थितियां शर्मनाक है।हरदा ने कहा इसकी सीबीआई जांचहोनी चाहिए ।

हरदा रविवार को ग्राम भरतपुर में ज्येष्ठ उपप्रमुख गुरताज सिंह भुल्लर के आवास पर पहुंचे। उन्होंनें गुरजीत की हत्या पर दुख जताते हुए शोकाकुल परिवार को सात्वनां दी। कहा कि घर के अंदर एक महिला की हत्या हो जाना अत्यधिक चिंताजनक और निंदनीय है। बिना वर्दी के घर में घुसे अस्लाहधारियों ने यह सुनियोजित हत्या की है।

ये भी पढ़े-‘भेड़िया’ का एक्सक्लूसिव पोस्टर रिलीज, इस दिन आएगा ट्रेलर

रावत कहा कि अगर यूपी पुलिस दबिश देने आई थी तो उसने चंद कदम पर कुंडा थाना पुलिस को सूचित क्यों नहीं किया। उन्होंने कहा कि सीबीआई सरकार का तोता है, कांग्रेस सीबीआई जांच का समर्थन नहीं करती। फिर भी केद्र सरकार को इस केस का स्वतः संज्ञान लेकर इस तरह के उलझे केसों की सीबीआई जांच करानी चाहिए। रावत ने कहा है कि गुरजीत के हत्यारोपी यूपी के पुलिस कर्मी हैं।

रावत ने कहा कि यूपी सरकार को नैतिकता का परिचय देते हुए इस मामले के आरोपियों को उत्तराखंड पुलिस के सुपुर्द करना चाहिए। अन्यथा मृतका के परिजन न्याय के लिए कोर्ट का सहारा लेंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close