Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

हरिद्वार: दीवाली से पहले पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, क्षेत्र की जनता को मिला तोहफा

हरिद्वार। लोगो के खोए हुए मोबाइल फ़ोन बरामद करने में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। एसएसपी हरिद्वार के विशेष निर्देश पर पहली बार सीआईयू ने 184 खोए हुए मोबाइल बरामद कर एक साथ उनके मालिकों को वापस लौटा दिए। लोग महीनों से अपने मोबाइल के लिए संबंधित थानों के चक्कर लगा रहे थे लेकिन अब मोबाइल वापस मिलने से काफी खुश है , और यह सभी लोग अब विशेष रूप से सीआईयू का आभार जता रहे हैं। ढूंढे गए मोबाइलों की कीमत करीब ₹300000 बताई जा रही है।

ये भी पढ़े-कर्नाटक: दशहरे पर मस्जिद में घुसी भीड़, लगाए जय श्री राम के नारे, की पूजा

एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने कहा कि समय-समय पर लोगों के मोबाइल खोते रहते हैं और पुलिस कुछ मोबाइलों को रिकवर भी करती है पिछले कुछ महीनों में जो मोबाइल खो गए थे उन मोबाइलों को पुलिस द्वारा रिकवर किया गया 184 मोबाइलों को आज एक साथ इनके मालिकों के सुपुर्द किया गया ढूंढे गए मोबाइलों की कीमत करीब ₹300000 है बरामद हुए मोबाइल अलग-अलग समय पर गिरे थे यह मोबाइल चोरी गए मोबाइल नहीं है क्योंकि उनमें मुकदमा दर्ज होता है यह खोए हुए मोबाइल थे उन्होंने कहा कि आज के समय में मोबाइल एक जरूरी वस्तु बन गई है मोबाइल की कीमत ज्यादा महत्व नहीं रखती बल्कि उसमें दर्ज जानकारी सबसे ज्यादा मालिक के लिए जरूरी होती है।
हरिद्वार
पुलिस टीम का आभार जताया
अपना खोया हुआ मोबाइल पाने वाली वर्षा का कहना है कि मेरा फोन रास्ते में ही गिरा था मेरा फोन पिट्ठू बैग में रखा था जिसकी जिप खुली होने के कारण वह गिर गया था विगत 2 सितंबर को मेरा मोबाइल खोया था और मुझे यह बहुत ही जल्दी वापस मिल गया महिला ने मोबाइल वापस मिलने पर पूरी पुलिस टीम का आभार जताया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close