Main Slideप्रदेशराजनीतिराष्ट्रीयव्यापार

हल्ला बोल रैली में फिसली राहुल गांधी की जुबान, ‘आटा अब 40 रुपये लीटर’, बोलकर जमकर हुए ट्रोल

दिल्ली के रामलीला मैदान पर रविवार को कांग्रेस की तरफ से महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में हल्ला बोल रैली आयोजित की गई। इस दौरान राहुल गांधी ने जहां पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला, वहीं अपने संबोधन के दौरान कुछ ऐसा कह गए जिससे एक बार फिर ट्रोल होने की नौबत आ गई। लोग राहुल गांधी के खूब मजे ले रहे हैं, और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आईए देखते हैं यह वीडियो-

 

 

कांग्रेस की हल्लाबोल रैली को राहुल गांधी ने संबोधित किया। उन्होंने भाजपा और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दूध, आटा, गैस सिलेंडर, सरसों के तेल और पेट्रोल डीजल की कीमत कई गुना बढ़ गई। इस दौरान आटा को लेकर उनकी जुबान ऐसी फिसली कि वे जमकर ट्रोल हो गए।

दरअसल, राहुल गांधी आटे के कुछ साल पुराने दाम और आज के दाम की तुलना कर रहे थे। ठीक इसी दौरान उन्होंने किलो की बजाय लीटर बोल दिया। उन्होंने कहा कि पहले आटा 22 रुपये लीटर में था और आज 40 रुपये लीटर में बिक रहा है। बस फिर क्या था यह वीडियो वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर वे जमकर ट्रोल हो गए।

इस वीडियो को कई यूजर्स ने शेयर किया है। यहां तक कि कुछ भाजपा नेताओं से भी इसे पोस्ट करते हुए राहुल गांधी को घेरने की कोशिश की है। सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। हालांकि, बाद में इसका पूरा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी गलती सुधारी है। सोशल मीडिया पर सिर्फ एक हिस्से को वायरल कर राहुल गांधी की चुटकी ली जा रही है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close