प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीय

महंगाई-बेरोजगारी ने खिलाफ कांग्रेस ने निकाली हल्ला बोल रैली, राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर बोला जोरदार हमला

नई दिल्ली। महंगाई व बेरोजगारी के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी ने आज दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘हल्ला बोल’ रैली का किया। रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी ने कहा देश में बेरोजगारी व महंगाई है और देश का पूरा का पूरा धन दो उद्योगपतियों के हाथ में है।

उन्होंने कहा ये दो उद्योगपति 24 घंटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए काम करते हैं। नरेंद्र मोदी भी इन दोनों उद्योगपतियों के लिए 24 घंटे काम करते हैं। नरेंद्र मोदी जी प्रधानमंत्री हैं, लेकिन उन दो उद्योगपतियों के बिना नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं हो सकते।

देश को रोजगार दो उद्योगपति नहीं देते

राहुल गांधी ने कहा, मुझे यह कहते हुए अच्छा नहीं लग रहा है, लेकिन यह देश अपने युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएगा। दो उद्योगपति देश को रोजगार नहीं दे पाएंगे। देश को रोजगार छोटे उद्यम देते हैं, किसान देते हैं लेकिन मोदी सरकार ने इनकी कमर तोड़ दी है।

भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला बोलते हुए उन्होंने कहा भाजपा और आरएसएस के नेता देश को बांटते हैं और जानबूझकर देश में भय पैदा करते हैं। लोगों को डराते हैं और नफरत पैदा करते हैं।

राहुल गांधी ने कहा, मुझे ईडी ने 55 घंटे बिठाया। लेकिन मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा, अगर आज हम नहीं खड़े हुए तो देश नहीं बचेगा। क्योंकि ये देश संविधान है। ये देश इस देश की जनता की आवाज है। यह देश इस देश की जनता का भविष्य है। यह देश दो उद्योगपतियों का नहीं है।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close