मनोरंजन

राजू श्रीवास्तव को एक हफ्ते बाद भी नहीं आया होश, मैनेजर ने कही ये बात

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले कई दिनों से अपनी गंभीर हालत को लेकर दिल्ली के AIIMS में भर्ती हैं। बीते सप्ताह आज ही के दिन 10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान राजू श्रीवास्तव को हार्ट अटैक आया और वो बेहोश हो गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। तब से अब तक उन्हें होश नहीं आया है। लेकिन अब उनके मैनेजन नयन सोनी ने बताया कि उनकी हालत में मामूली सुधार देखा गया है।

लगभग एक सप्ताह में आएगा होश

राजू श्रीवास्तव इन दिनों वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। अब तक आई जानकारियों के अनुसार उनकी स्थिती नाजुक दौर से गुजर रही है। डॉक्टर कॉमेडियन को होश में लाने की कोशिश में जुटे हैं। राजू के मैनेजर नयन सोनी ने उनकी सेहत का अपडेट शेयर किया है। नयन की मानें तो राजू की स्थिति में सुधार हो रहा है साथ ही बॉडी में मूवमेंट भी लगातार बढ़ रहा है। लेकिन उनका कहना है कि डॉक्टरों ने कहा है कि राजू को होश में आने में अभी भी लगभग एक सप्ताह का समय लग सकता है।

धीरे-धीरे हो रहा इलाज का असर

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैनेजर नयन सोनी ने यह भी बताया कि राजू की हालत में सुधार हो रहा है। उनकी हालत धीरे-धीरे बेहतर हो रही है और वह इलाज पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इतना ही नहीं बेहोशी की हालत में राजू अपने शरीर के अंगों को थोड़ा सा हिला रहे हैं। लेकिन वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close