प्रदेश

बिहारः अररिया में पोशाक राशि नहीं मिलने पर तलवार लेकर स्कूल पहुंचा शख्स, वीडियो वायरल

बिहार के अररिया जिले में एक सनसनीखेज़ घटना सामने आई है। यहां एक शख्स तलवार लेकर स्कूल पहुंच गया और टीचर से टकरा गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आरोपी को स्कूल मेंं तलवार लहराते देख वहां मौजूद छात्र-छात्राओं और शिक्षकों में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोग भी मौके पर जमा हो गए और उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह व्यक्ति किसी की सुनने को तैयार नहीं था। वह शिक्षक से बहस करने लगा।

पूरा मामला जिले के जोकीहाट प्रखंड के भगवानपुर पंचायत स्थित सरकारी स्कूल का है। जहां एक छात्र का पिता अकबर अपने बच्चे को यूनिफॉर्म और किताब के पैसे न मिलने पर इतने गुस्से में था कि नंगे बदन ही हाथ में तलवार लेकर ही स्कूल जा पहुंच और शिक्षकों को धमकाने लगा।
धारदार हथियार देख स्कूल में पढ़ रहे मासूम बच्चे भी बुरी तरह सहम गये और शिक्षकों के बीच खौफ पसर गया। हालांकि, मौके पर मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे आरोपी को शांत कराया। आरोपी ने शिक्षकों को यह भी धमकी दी कि अगर उसे राशि नहीं मिली तो वह दोबारा फिर आएगा।

इस घटना का वीडियो मौके पर मौजूद लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया, जो कि सोशल मीडिया वायरल हो गया। इस बात की शिकायत स्कूल के हेडमास्टर जहांगीर ने जोकीहाट बीडीओ से की है। वहीं, जोकीहाट पुलिस थाना अध्यक्ष का कहना है कि इस मामले में लिखित शिकायत मिलने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close