उत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

यामीन ने बनवाया था CM YOGI का टैटू, अब मुस्लिम कट्टरपंथियों ने कर दी ये हरकत

एटा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रशंसक एवं भाजपा कार्यकर्ता यामीन सिद्दीकी को जान से मारने की धमकी मिली है। नयागांव थाना क्षेत्र के कस्बा सराय अगहत में रविवार को बकरीद की नमाज पढ़कर लौट रहे यामीन सिद्दीकी को कस्बे के ही दो लोगों ने धमकाया। आरोप है कि उक्त लोगों ने यामीन को मस्जिद आने पर जान से मारने की धमकी दी। बता दें कि यामीन पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैटू अपने सीने पर गुदवाकर सुर्खियों में आए थे। बाद में यामीन ने भाजपा की सदस्यता भी ले ली।

यामीन के मुताबिक रविवार की सुबह वह कस्बा की ही ईदगाह पर नमाज पढ़ने के लिए गया। नमाज पढ़ने के बाद लौट रहा था, तभी रास्ते में लाला वारसी और और उसके भाई शाहरुख ने घेर लिया। धमकी देते हुए कहा कि तू बहुत बड़ा योगी का फैन बनता है। मुख्यमंत्री के लिए भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

आरोपियों ने गाली देते हुए कहा कि अगर दोबारा मस्जिद के आसपास दिखाई दे दिया तो तुझे जान से मार देंगे। यामीन ने बताया कि ये दोनों दबंग प्रवृत्ति के लोग हैं। पूर्व में पुलिस को गलत सूचनाएं देकर और अफवाह उड़ाकर माहौल बिगाड़ने की कीशिश कर चुके हैं।

यामीन सिद्दीकी ने कहा कि मुझे भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का प्रशंसक होने की वजह से इन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है। इस संबंध में सीओ राजकुमार ने बताया कि तहरीर दी गई है तो रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई कराएंगे।

यामीन ने चार जून को आगरा जाकर अपने सीने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैटू बनवाया था। यामीन बताते हैं कि वह सीएम योगी को आदर्श मानते हैं और उनके बहुत बड़े फैन हैं।

यामीन सिद्दीकी ने 20 जून को एटा में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। वह सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी और भाजपा का प्रचार करते हैं। वहीं धमकी मिलने के बाद यामीन ने अपनी जान को खतरा बताया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close